यूं तो अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन इस रविवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में भारत की जीत के बाद अमिताभ बच्चन एक गलती हो गई और बाद में जब उन्हें अपनी गलती का अहसान हुआ तो फिर उन्होंने मैच के हीरो दिनेश कार्तिक से माफी मांगी।

amitabh bachhan apolosizes to dinesh kartik
मुंबई : ये तो सभी को पता है कि अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं और वो भारत के सभी मैच देखते हैं, भारत की जीत के बाद वे सोशल मीडिया पर खुल कर जीत का जश्न मनाते हैं। रविवार को हुए भारत बांग्लादेश के बीच हुए मैच में भारत की रोमांचक जीत के बाद भी बच्चन जी ने ऐसा ही किया।



लेकिन रविवार को अमिताभ बच्चन जी से सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए एक गलती हो गई, जिसके चलते उन्हें दिनेश कार्तिक से माफी मांगनी पड़ी।
बता दें कि दिनेश कार्तिक ने आखिरी बॉल पर छक्का मारकर भारत को शानदार जीत दिलाई थी, जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर जीत की खुशी जाहिर की, अमिताभ बच्चन ने लिखा कि ” शानदार मैच भारत को जीत के लिए 2 ओवर में 24 रन की जरूरत थी और दिनेश कार्तिक ने शानदार पारी खेलते हुए भारत को जीत दिलाई, टीम को बहुत बहुत बधाई।” इस दौरान अमिताभ बच्चन से एक गलती हो गई, कुछ देर बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया और गलती सुधारने के लिए एक और ट्वीट किया।
उन्होंने दोबारा ट्वीट करके लिखा – दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा, दरअसल भारत को आखिरी दो ओवर में 34 रन की जरूरत थी, 24 नहीं।
अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर सिंह सहित कई बॉलिवुड हस्तियों ने टीम इंडिया को बधाईयाँ दी


जीत के जश्न में डूबे अमिताभ बच्चन ने दिनेश कार्तिक से मांगी माफी, ये थी वजह
Tagged on:                 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *