भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी इस समय खराब दौर से गुजर रही है।

उनकी पत्नी हसीन जहाँ ने उनके शादी से पहले के महिलाओं से संबंधो को दुनिया के सामने उजागर कर दिया है, और साथ ही सोशल मीडिया में भी खुलकर बोल दिया है।




पिछले मंगलवार की सुबह शमी की पत्नी ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नागपुर की किसी लड़की का नाम लिखकर ये पूछा कि क्या कोई इस लड़की जानता है। फिर सुबह 11 बजे शमी की पत्नी ने दूसरी लड़की का नाम लिखकर ये कहा कि ये लड़की शमी की गर्लफ्रेंड है।


इसके बाद उन्होंने बहुत से पोस्ट अपनी प्रोफाइल पर कर दिए, इन पोस्ट में हसीन जहाँ ने शमी के कुछ महिलाओं से अंतरंग संबधों की बात कही है।


हसीन जहाँ ने ये भी खुलासा किया है कि शमी अपनी कार के डैशबोर्ड में एक दूसरा फोन उनकी निगाहों से छुपाकर रखते थे , और फिर एक दिन वो छुपा हुआ फोन हसीन जहाँ के हाथ लग गया और फिर वही से सारे राज खुल गए।


हसीन जहाँ ने ये भी बताया है कि शमी की कार में से उनको कंडोम भी मिले हैं। ये सब जानने के बाद शमी ने हसीन जहाँ को शांत रहने के लिए भी बोला और धमकी भी दी कि अगर वो चुप नहीं रही तो अंजाम बुरा होगा।




दो साल तक ये सब झेलने के बाद आखिरकार हसीन जहाँ ने दुनिया के सामने सच्चाई को उजागर कर दिया।


इसी बीच एक बड़ी हस्ती ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है, जी हाँ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शमी के पक्ष में उतर आए हैं। धोनी ने कहा कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं है जोकि पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा दे।

क्या क्रिकेट के अलावा ये काम भी करते थे मोहम्मद शमी ?
Tagged on:                 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *