Bollywood, Celebrity

देखिए इस खतरनाक तरीके से बनाया गया अक्षय को 2.0 का खलनायक, अब तक का डरावना चेहरा

akshay kumar in 2.0 makeup routine

हम, आप और सभी लोग रंजनी कांत और अक्षय कुमार की अभिनीत फिल्म 2.0 को बेसब्री से इंतजार है। और हम सभी इस फिल्म के इफेक्ट की वजह से और ज्यादा उत्सुक है इसको देखने के लिए। जैसा कि गौरतलब है कि इस फिल्म का बजट 544 करोड़ से भी ज्यादा का है जिससे ये बाहुबली जैसी फिल्म को खर्चे के मामले में टक्कर दे रही है। ये और भी रोमांचक है। और यही नहीं, 2.0 फिल्म अपने बेहद शानदार VFX की वजह से चर्चा में बनी हुई है। जैसा कि आप फिल्म के ट्रेलर में देख ही रहे होंगे।


जैसा कि हम सभी को पता है कि बालिवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। और उनके इस किरदार को और भी ज्यादा इफेक्टिव बनाने और खतरनाक बनाने के लिए खास तौर पर विदेशी आर्टिस्ट को बुलाया गया है। जो फिल्म के ट्रेलर में आपने अक्षय का भयानक रूप देख रहे हो वो लिक्विड की मदद से ड्रेस बनाकर अक्षय को पहनाया गया है।
बताते चले कि अक्षय के दूसरे लुक के लिए आर्टिस्ट्स ने पहले अक्षय का चेहरा स्कैन किया जिससे वे अक्षय के चेहरे का मेजरमेंट ले सकें। ऐसे कई तकनीकियों का उपयोग उनके चेहरे पर किया गया है।


बताते चले कि इस फिल्म में VFX का इस्तेमाल किया गया है। और इसी वजह से इस फिल्म के इतने शानदार इफेक्ट्स है कि आजतक भारत की किसी भी फिल्म में इस्तेमाल नहीं किए गए हैं। जैसा हमने बताया है कि इस फिल्म का बजट 544 करोड़ का है और इसका आधा खर्च फिल्म के VFX में किया गया है, चौंक गए ना!!


आपको ये भी बता दे कि फिल्म 2.0 रजनीकांत की फिल्म रोबोट का ही दूसरा पार्ट है, जिसमें रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन भी नजर आने वाले हैं।अक्षय कुमार को नेगेटिव रोल में होना इस फिल्म में और भी रोमांस भरने वाला है। दोस्तों देखना ना भूलिएगा, 2.0..!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *