Bollywood, Celebrity

लगातार बिगड़ रही है कपिल शर्मा की हालत, ले रहे हैं दवाईयों की हैवी डोज..



स्डैंडप कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। मानो कपिल के अच्छे बीत से गए हो। आपत्तिजनक भाषा में ट्विट करने और पत्रकार को फोन पर गालियाँ देने के मामले में आजकल चर्चाओं में चल रहे हैं। कपिल शर्मा लगातार अपने नये शो की शूटिंग कैंसल कर रहे हैं, अब चैनल उनके शो को कुछ महीनों के लिए सस्पेंड कर सकता है। कपिल शर्मा इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं, यहां तक कि वे डिप्रेशन में भी चले गए हैं। जब उनके पुराने साथियों से पूछा गया तो वे भी कपिल को बीमार बता रहे हैं।
अंदर की खबरों से कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। एक बेवसाइट बॉलिवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों की हैवी डोज ले रहे हैं, सूत्रों के मुताबिक वे एक दिन में 20 से 25 दवाईयों की खुराक ले रहे हैं। इतनी हैवी डोज लेने की वजह से कपिल शर्मा की सेहत लगातार बिगड़ रही है। अब ज्यादातर उनका फोन स्विच ऑफ ही आ रहा है। इस समय वे अपने काम के प्रति जरा भी गंभीर दिखाई नहीं दे रहे हैं। और सबसे गंभीर बात ये है कि उन्होंने खुद को घर में ही कैद कर लिया है।


मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर हेमंत रुपेल और रंजीत ठाकुर कपिल शर्मा से हुए एग्रीमेंट को खत्म करने के लिए विचार कर रहे हैं। सोनी टेलीविजन चैनल भी इन सभी घटनाओं को गंभीरता से ले रहा है। कपिल नये शो फैमिली टाइम की शूटिंग पिछले 10-12 दिनों से नहीं हुई है। और इसी कारण से चैनल अपने दर्शकों को रिपीट एपीसोड दिखा रहा है।


सुनील ग्रोवर भी आए सपोर्ट में – कपिल के चल रहे बुरे दौर में सुनील ग्रोवर उनकी मदद के लिए आगे आएं हैं। एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि – “मैं चाहता हूं कि कपिल जल्द से जल्द ठीक होकर घर आ जाएं, और कपिल के परिवार को उनकी अच्छे से देखरेख करनी चाहिए। ”
कपिल शर्मा के बाकी साथियों भारती सिंह, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, इन सभी ने कपिल के बुरे वक्त में साथ खड़े रहने की बात कही। आपको याद दिला दें कि सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा का विवाद एक हवाई यात्रा के दौरान हो गया था जिसके बाद से सुनील ने कपिल के शो का बहिष्कार कर दिया था, जिसके बाद से भी कपिल शर्मा डिप्रेशन में आ गए थे। जब कपिल को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने बहुत बार सार्वजनिक तौर पर सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *