Pure Desi

एक मच्छर ने प्लेन में मचा दिया बवाल, यात्री को फेंका बाहर



Doctor Removed From IndiGo Flight

भारत देश में मच्छरों का पाया जान यू तो आम बात है लेकिन जब एक मच्छर हवाई जहाज में घुस जाए तो क्या क्या करवा सकता है ये नहीं पता था।
आमतौर पर मच्छरों के काटने से इंसान बीमार पड़ जाते हैं, लेकिन यहां एक मच्छर ने हवाई जहाज के यात्री को भारी मुसीबत झेलनी पड़ गई। हुआ कुछ यू कि जब एक शख्स हवाई जहाज में यात्रा करने के लिए बैठा लेकिन जब उसका सामना एक मच्छर से हुआ तो उसने उसकी शिकायत वहां मौजूद ऐयरहोस्टेज और अन्य स्टाफ से की, लेकिन उसे ये नहीं पता था कि साला एक मच्छर कितना बड़ा उत्पाद मचा सकता है।

Doctor Removed From IndiGo Flight
जब उस यात्री ने शिकायत की तो वहां मौजूद स्टाफ ने उसे कॉलर पकड़ कर हवाई जहाज से बाहर फेंक दिया और उसका सामान भी उसी के साथ फेंक दिया। वहाँ मौजूद एयरलाइंस के स्टाफ ने कहा कि ये मच्छर लखनऊ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हैं, तुम्हें दिक्कत है तो हिन्दुस्तान छोड़कर चले जाओ।


जिस शख्स के साथ ये घटना घटी है वो एक डाक्टर हैं। जब डाक्टर साहब से पूछा गया तो उन्होंने बताया, सोमवार सुबह 6:05 बजे वे इंडिगो एयरलाइंस से लखनऊ से बैंगलोर जा रहे थे, वे सुबह 4:30 बजे ही चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर आ गए थे। जब वे विमान में बैठे तो उनके आसपास मच्छरों का आना शुरू हो गया, वे अकेले मच्छरों से परेशान नहीं थे बल्कि और भी कई यात्री इस समस्या से परेशान थे। बहुत से यात्रियों ने क्रू मेंबर्स से शिकायत भी की लेकिन समस्या का समाधान ना हो सका। ऐयरहोस्टेज से जब शिकायत की गई तो उन्होंने भी अनसुना कर दिया। इसके बाद हवाई जहाज का दरवाजा बंद होने का समय होने लगा। डाक्टर साहब ने जब फिर से बोला कि दरवाजा बंद होने से पहले अगर इन मच्छरों को बाहर निकाल दिया जाए तो बेहतर रहेगा लेकिन फिर भी कोई बात नहीं बनी। कुछ देर बाद एयरलाइंस के सिक्योरिटी स्टाफ के आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी आए और डाक्टर को विमान के बाहर फेंक दिया और साथ में उनका सामान भी फेंक दिया।
आपको ये भी बताते हैं कि ये वही एयरलाइंस है जो पहले भी अपने यात्रियों के साथ बदसलूकी की वजह से सुर्खियों में आ चुकी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *