Bollywood, Celebrity, Sports

सलमान की रिहाई पर शोएब अख्तर ने बोला कुछ ऐसा, कि मच गया बवाल



सलमान खान काले हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने हाल ही में जेल भेज दिया था , जिससे सलमान के करोड़ों फैन्स को भारी निराशा हुई थी। पिछले दो रातें सलमान ने जेल में ही काटी हैं।
कल यानी 7/4/2018 को सलमान खान को कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया, जिससे उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और अपनी हरकतों से हमेशा चर्चा में रहने वाले शोएब अख्तर ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर आपका खून खौल जाएगा।
सलमान खान की रिहाई के बाद शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, शोएब अख्तर ने कहा कि
shoab akthar tweet on salman khan
आखिरकार सलमान खान को माननीय कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया, जिससे उन्हें राहत मिली। मेरी ख्वाहिश है कि एक दिन कश्मीर, फलस्तीनी, यमन, अफगानिस्तान और दुनिया के तमाम हिंसाग्रस्त इलाकों के आजाद होने की खबर देख सकू, क्योंकि मेरा दिल मानवता और बेकसूर जिंदगियों के खात्मे पर खून के आंसू रोता है। ”


ये पहली बार नहीं हुआ है कि किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कश्मीर के उपर विवादित बयान है, इससे पहले भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कई बार कश्मीर को लेकर खून उबाल देने वाले बयान दिए हैं। पाकिस्तान के हरफनमौला बल्लेबाज शाहिद आफरीदी ने भी ऐसा विवादित बयान दिया था, जिसे पढ़कर भारतीयों ने आफरीदी को खूब गालियाँ सुनाई।


शाहिद आफरीदी ने कश्मीर के उपर ट्विट करके बोला कि

shahid afridi tweets on salmaan khan

भारत के कब्जे वाले कश्मीर में हालत दुखद और चिंताजनक है, वहां पर दमनकारी सत्ता द्वारा बेगुनाहों को गोली मारी जा रही है। ”

ये वही क्रिकेटर हैं जिन्हें हम भारतीयों ने खूब प्यार दिया, लेकिन हम ये बार बार भूल जाते हैं कि ये पाकिस्तानी कभी सुधरने वाले नहीं हैं। वो ये भूल जाते हैं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा रहेगा। जय हिंद जय भारत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *