Bollywood, Celebrity

चेहरा छुपाकर सलमान से मिलने जेल पहुंची ये अभिनेत्री, आखिर राज खुल ही गया…



priti zinta salman khan in jodhpur jail

जोधपुर : काला हिरण शिकार केस में सलमान को दोषी करार दे दिया गया है, और वे अभी जोधपुर जेल में बंद हैं। इस प्रकरण में बाकी साथियों को बरी कर दिया गया है।
अभी ताजा खबरों के मुताबिक एक बॉलिवुड की चर्चित अभिनेत्री सलमान मिलने जोधपुर की जेल जा पहुंची और वो भी अपने चेहरे को पूरी तरह से ढक कर। जी हां, जेल में बंद सल्लू से मिलने वालों की लिस्ट में इस अभिनेत्री का पहला नाम है।
अब आपको बताते हैं कि वो मोहतरमा कौन थीं, वो थी प्रीति जिंटा, जी हाँ बॉलिवुड की डिंपल गर्ल। प्रीति जिंटा सलमान के सबसे करीबी दोस्तों में शुमार होती हैं।प्रीति जिंटा शुक्रवार को सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची, और उन्होंने अपना चेहरा पूरी तरह ढक लिया था ताकि कोई उन्हें पहचान ना पाए। लेकिन एयरपोर्ट पर ही लोगों ने उनको पहचान लिया।

priti zinta secret metting with salman khan in jodhpur jail
प्रीति जिंटा जोधपुर एयरपोर्ट से सीधे जेल के लिए रवाना हो गई। आपको ये भी बताते चलें कि सलमान की दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा खान भी जोधपुर में रुकी हुई हैं।


जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर आते ही प्रीति जिंटा ने अपना चेहरा एक सफेद टोपी लगा रखी थी और पूरा चेहरा ढक लिया था, वहां मौजूद रिपोर्टरों से वो छुप छुपाकर कार में बैठ ही रही थी तभी रिपोर्टरों का ध्यान उनपर चला गया और वो पहचान ली गई। इस दौरान रिपोर्टरों ने प्रीति जिंटा से सवाल पूछने चाहे लेकिन वो बिना कुछ बोले वहां से खिसक लीं।

prity zinta secret meeting with salman khan jodhpur jail
अभी स्पष्ट नहीं हो सका है कि जेल प्रशासन ने उनको सलमान खान से मिलने की अनुमति दी है या नहीं। सलमान खान भी प्रीति जिंटा से मिलने के लिए उत्सुक दिखे।


जेल में शायद सलमान खान की नींद उड़ी हुई है, लगता है। सलमान पिछली रात देर रात तक जेल में टहलते मिले। वो काफी बेचैन दिख रहे थे। सुबह 3:30 के आसपास उनको नींद आई। सुबह सलमान को जेल के मैन्यू के हिसाब से नाश्ते में दलिए के साथ चाय दी गई। लेकिन सलमान ने नाश्ता करने से मना कर दिया। इससे पहले उन्हें रात में खाने में चना दाल, पत्ता गोभी की सब्जी, रोटी दी गई, लेकिन सलमान ने वो भी खाने से मना कर दिया। शायद सलमान काफी तनावग्रस्त लग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *