Celebrity, Pure Desi

24 घंटे नशे में रहते हैं कपिल शर्मा, ये लड़की है बर्बादी का कारण




ginni chatrath with kapil sharma
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा देश के जाने माने चेहरा बन चुके, बहुत जल्द कपिल शर्मा कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़े हैं। एक मध्यम परिवार से आए कपिल शर्मा आज अरबपति बन चुके हैं। आज कपिल किसी पहचान के मोहताज नहीं है।
लेकिन कपिल पिछले एक साल से बुरे दौर से गुजर रहे हैं, मानो कपिल का चमकता सितारा गर्दिश में चला गया हो। पिछले साल कपिल की पूरी टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, वहीं फ्लाईट में हुए आपसी विवाद के कारण सब कुछ गलत होता चला गया।



उस घटना के बाद कपिल और सुनील ग्रोवर की दोस्ती में दरार पड़ गई। और इससे सोनी टेलीविजन को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा था।
आप ये बता दें कि इस झगड़े का कारण एक लड़की को बताया जा रहा है। इस लड़की की वजह से ही कपिल का कैरियर चौपट होता जा रहा है।

kapil sharma girlfriend chatrath
सूत्रों के अनुसार कपिल को एक नये शो की शूटिंग के लिए चैनल ने फोन किया था लेकिन कपिल ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। बताया जा रहा है कि फिर चैनल ने कपिल की गर्लफ्रेंड को फोन किया, तब लड़की ने बताया कि कपिल अभी काम नहीं करना चाहते हैं।



अब लोगों का ये मानना है कि कपिल का कैरियर उस लड़की के कारण खराब हो रहा है, और कपिल अपना पूरा समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहे हैं। कपिल अब काफी नशा भी करने लग गए हैं। अपने साथी को – एक्टरों के साथ हुए झगड़े के कारण कपिल डिप्रेशन में चले गए हैं।

kapil sharma girlfriend chatrath
आपको बताते चलें कि कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड जिनका नाम गिन्नी है पहली बार टी वी शो हंस बलिए के सेट पर मिले थे और तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। कपिल आस्ट्रेलिया दौरे से लौटकर अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने वाले थे, लेकिन झगड़े, विवादों में घिरने के कारण ऐसा हो ना सका।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *