Fun Stuff, Pure Desi

अगर आप भी लड़कियों को इंप्रेश करना चाह रहे हो, तो आज ही ये 4 चीजें घर ले आएं




 

आज के दौर में शायद ही कोई ऐसा लड़का होगा जो अपने आस पास की लडकियों को इंप्रेश ना करना चाहता हो, और अगर आप भी लड़कियों को इंप्रेश करना चाहते हो तो अपने घर ये 4 महत्वपूर्ण चीजें घर ले आएं। आजकल मर्दों को भी खूबसूरत और सेक्सी दिखने के लिए ग्रूमिंग की जरूरत होती है।
स्किन शेव फोम – अगर आप भी अपनी शेव साधारण शेव क्रीम से कर रहे हो तो अब उसको बदल डालिए, क्योंकि क्रीम से आपके चेहरे की स्किन हार्ड हो सकती है। हमेशा एक अच्छी क्वालिटी की क्रीम या फोम का इस्तेमाल करें, फिर फर्क आपको खुद दिखने लग जाएगा।



अॉयल फ्री मॉइश्चर एसपीएफ 30 – सूरज की हानिकारक किरणें आपकी स्किन को नुकसान पहुंचाती हैं, जिसकी वजह से चेहरे का रंग फीका या सांवला पड़ जाता है और समय से पहले ही स्किन पर झुर्रियां आने लगती हैं। इससे बचने का एक ही उपाय है, जब भी आप घर से बाहर निकले तो अपने चेहरे, गर्दन और कानों पर सनस्क्रीन अपने हाथों से अच्छी तरह लगा के ही बाहर निकले।


एक्सफोलिएटिंग क्लीजिंग जेल – यह जेल नार्मल और ऑयल स्किन के लिए बहुत अच्छा रहता है। यह जेल आपकी चेहरे पर स्क्रब का काम करेगा। हफ्ते में एक या दो दिन इसका इस्तेमाल करने से आपके चेहरे की त्वचा चमकदार और मुलायम बनी रहेगी।



शैंपू – अक्सर कम ही पुरुष शैंपू का इस्तेमाल नहीं करते हैं। जिससे उनके बालों में वो चमक नहीं आ पाती जो होनी चाहिए। हमेशा अपने बालों को प्रोटीन और ग्लिसरीन युक्त शैंपू से ही धोएं, और देखें बदलाव।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *