Bollywood, Celebrity

गलत तरीके से छू रहा था एक्टर, फिर राधिका आप्टे ने जो किया..




सिनेमा जगत में ऐसे कई किस्से हैं, जिससे सिनेमा की दुनिया का कडवा सच बाहर बाहर आ जाता है। यूं तो सिनेमा जगत में जितनी चकाचौंध है, अंदर से उतनी ही काली है।

Radhika Apte
फिल्म के सेट पर एक्टर्स से बदसलूकी के किस्से पहले भी चर्चाओं में आ चुके हैं। इसी तरह एक किस्सा अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ हुआ है।
महाराष्ट्र के पुणे शहर की राधिका आप्टे अब एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं, आज वे बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्टर के रुप में स्थापित हो चुकी हैं। राधिका आप्टे अपनी फिल्मों में अक्सर बोल्ड और बिंदास नजर आती हैं।

Radhika apte
अभी हाल ही में राधिका ने एक टीवी शो के दौरान अपने साथ हुई बदसलूकी के बारे में खुलासा किया। राधिका ने बताया कि उन्होंने एक बार फिल्म के सेट पर हीरो को तमाचा जड़ दिया था, उन्होंने ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उस अभिनेता ने कई बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। बिना किसी कारण से वो राधिका को गलत जगह पर बार बार छू रहा था। राधिका के कई बार मना करने के बाद भी जब वो नहीं माना तो राधिका ने उस अभिनेता को जोरदार थप्पड़ मार दिया।



नेहा धूपिया के टीवी शो BFF vogue में राधिका आप्टे ने बातचीत के दौरान बताया कि एक साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने उनके पैर में गुदगुदी करना शुरू कर दी, जबकि हम दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं थे, ये हैरान करने वाला था। मैंने गुस्से में आकर कई बार मना किया लेकिन वो पैर में गुदगुदी किए जा रहा था, फिर मैने उसको एक जोरदार थप्पड़ मार दिया।

radhika apte
राधिका आप्टे से जब उस अभिनेता का नाम पूछा गया तो उन्होंने उस अभिनेता का नाम बताने से इंकार कर दिया। लेकिन बताया जा रहा है कि वो शख्स दक्षिण भारतीय फिल्मों का सुपरस्टार है। बताते चले कि राधिका आप्टे ने हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयाली एंव बंगाली फिल्मों में काम किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *